क्या सनी और बॉबी के साथ फिर दिखेंगे धर्मेन्द्र?

बॉलीवुड के एक्शन किंग धर्मेन्द्र और उनके दोनों बेटो सनी औए बॉबी की तिकड़ी जब भी सिल्वर स्क्रीन पर आई धमाल मचा दिया. तीनो बाप बेटो को दर्शको द्वारा फिल्मो में खासा प्यार मिला है शायद इसीलिए धर्मेन्द्र तीनो को लेकर एक और फिल्म की तैयारी कर रहे है जिसमे तीनो एक साथ काम कर सके. वे अभी इसके लिए स्क्रिप्ट चुनने का काम कर रहे हैं.

बुधवार को 'गरम धरम-ढाबा ते ठेका' नाम के एक रेस्तरां के उद्घाटन के लिए धर्मेन्द्र दिल्ली आये थे जो कि उनकी फिल्मों, गानों और संवादों से प्रेरित और आधारित है जिसे हल ही में कनॉट प्लेस में खोला गया है. जब उनसे पूछा गया की बॉलीवुड की ये मशहूर देओल तिकड़ी कब किसी नई फिल्म के लिए फिर से एकजुट होगी तो धर्मेंद्र ने कहा, ‘‘हम सही कहानी की तलाश कर रहे हैं.

‘अपने’ ने धमाल मचा दिया था ‘यमला पगला दीवाना’ भी सफल रही लेकिन उसका सिक्वेल फ्लॉप कर गया था. इसलिए, इस फिल्म की असफलता के बाद, हमलोग एक अच्छी कहानी की तलाश कर रहे हैं.’’ आपको बता दे देओल तिकड़ी ने 'अपने' के बाद 'यमला पगला दीवाना' और 'यमला पगला दीवाना 2' फिल्मो में साथ काम किया है. सनी देओल की विवादित फिल्म मोहल्ला अस्सी हाल ही में रिलीज़ हुई है.

Related News