धनतेरस पर अपनों को दोस्तों को इन प्यारभरे अंदाज में दें शुभकामनाएं

आप सभी को बता दें कि इस साल धनतेरस का त्योहार 5 नवंबर को मनाया जाने वाला हैं और यह त्यौहार बहुत ही ख़ास और शानदार ढंग से मनाया जाता हैं. ऐसे में हर साल की तरह लोग इस साल भी और इस दिन भी मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए अपने घर के लिए कई तरह की वस्तुएं खरीदते हैं. ऐसे में इस दिन सभी अपने चाहने वालों को इस दिन की शुभकामनाएं भी देते हैं. अब अगर आप भी अपने दोस्तों और अपनों को इस दिन की शुभकामना देना चाहते हैं तो आइए बताते हैं आपको इस साल के धनतेरस के फेसबुक और व्हाट्सएप के ट्रेंडी मैसेज.

1. सोने का रथ, चांदी की पालकी, बैठकर जिसमें है मां लक्ष्मी आई, देने आपको और आपके पूरे परिवार को, धनतेरस की बधाई.!

2. दीप जले तो रोशन आपका जहान हो, पूरा आपका हर एक अरमान हो, मां लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहे आप पर, इस धनतेरस पर आप बहुत धनवान हों।  शुभ धनतेरस..!

3. इस धनतेरस कुछ खास हो, दिलों में खुशियां, घर में सुख का वास हो; हीरे-मोती से सजा आपका ताज हो, मिट जाएं दूरियां सब आपके पास हो; ऐसा धनतेरस आपका खास हो  

4. दिनों-दिन बढ़ता जाए आपका कारोबार परिवार में बना रहे स्नेह और प्यार होती रहे हमेशा अपार धन की बौछार ऐसा हो आपका धनतेरस का त्योहार शुभ धनतेरस

5. धनतेरस का शुभ दिन आया सबके लिए नई खुशियां लाया लक्ष्मी-गणेश विराजे घर में सदा रहे सुखों की छाया। शुभ धनतेरस

6. मां लक्ष्मी की कृपा बरसे जीवन में खुशियां छलके धनवंतरी का वास रहे  सुख समृद्धि बनी रहे  शुभ धनतेरस!

7. धन धान्य भरी है धनतेरस, धनतेरस का दिन है बड़ा ही मुबारक, माता लक्ष्मी है इस दिन की संचालक, आओ मिल करें पूजन उनका, जो हैं जीवन की उद्धारक। धनतेरस की शुभ कामनाएं!

धनतेरस पर खरीद लें 5 रुपए की यह चीज़,रातों रात मालामाल हो जाएंगे आप

धनतेरस पर जरूर गाये यह आरती, होगा बहुत लाभ

धनतेरस पर माँ लक्ष्मी को धन्वन्तरि स्तोत्र से करें खुश

 

Related News