यहां सिर्फ पॉर्न देखने से ही लोग बन रहे हैं लखपति, आप भी बन सकते हैं

दुनिया के अधिकतर लोग पॉर्न फिल्म देखना पसंद करते हैं और. इससे वो खुद को रिलैक्स कर लेते हैं और उन्हें ये लगता है कि इससे स्ट्रेस दूर होता है. अक्सर देलखा गया है कि पॉर्न फिल्म देखने लोग छुप-छुप कर देखते हैं. लेकिन आज हम आपको ऐसे देश के बारे में बताएंगे जहां पर पॉर्न देखने के लिए सैलरी दी जाती है. जी हाँ, हैरानी तो हुई होगी लेकिन ऐसा ही कुछ है, इसके लिए नौकरी की वेकेंसी भी जारी की गई है. अगर आप भी करना चाहते हैं तो आइये बताते देते हैं कहाँ पर ये जगह.

यहां के लोग बेझिझक करते हैं हर चीज़ में कंडोम का इस्तेमाल

दरअसल, ऐसी नौकरी डेनमार्क में हैं जहां पर आपको एडल्ट फिल्म देखने के लिए अच्छी खासी सैलरी दी जाती है. डेनमार्क के एक पब में इस नौकरी का विज्ञापन दिया है. इसके लिए उन्हें 2 लाख तक की सैलरी देने की बात कही जा रही है. ये नौकरी में चयन होने पर सिर्फ बैठकर आपको पॉर्न फिल्म देखना है जिसके लिए आपको 2 लाख रूपए महीना दिया जायेगा. पब के मालिक का कहना है कि ऐसा करने से उनका पब फेमस हो जायेगा. साथ ही इस नौकरी के लिए सिर्फ कुछ शर्तें हैं जिसमें ये है कि आप 18 साल से अधिक की उम्र हो. 

महिला की जीभ पर उगने लगे बाल, जानकर हैरान रह जायेंगे आप

जानकारी के लिए बता दें, डेनमार्क के आरहुस में हॉर्नस्लेथ बार में पोर्न देखने की भर्ती है जिसके बारे में बार वालों ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. इस विज्ञापन में ये लिखा है कि जिसे पॉर्न देखने का शौक है वो इस नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते सकते हैं और बड़ी बात ये है कि हर रोज़ 20 घंटे पॉर्न फिल्म देखनी है जिसके लिए आपको 2 लाख रूपए दिए जायेंगे.  

यह भी पढ़ें..

Video : खुली जीप में आ लपका शेर, पर्यटक का हुआ ये हाल

जितनी छोटी होगी ड्रेस उतना ही ज्यादा देना होगा टैक्स

Related News