इस मशहूर एक्ट्रेस ने करवाया नया फोटोशूट, तस्वीरें देखते ही थम जाएंगी सांसे

हॉलीवुड की दुनिया में हमेशा अपने कातिलाना अवतार के जरिए सुर्ख़ियों में आने वाली मॉडल डेमी रोज ने हाल ही में ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है. डेमी हर बार ही अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने जो फोटोशूट करवाया है उसमे तो सारी हदें ही पार कर दी है. जी हाँ... वही डेमी रोज जो दिखने में तो बहुत मासूम हैं लेकिन असल जिंदगी में काफी ज्यादा हॉट हैं.

डेमी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में डेमी ने एक बार फिर से अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की है जिसमे उनका बेहद ही सेक्सी अवतार देखने को मिल रहा है. इस बार डेमी ने टॉपलेस फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका कातिलाना फिगर देखने को मिल रहा है. हर फोटो में डेमी अपनी हॉट अदाएं फ्लॉन्ट कर रही हैं. डेमी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- Good morning from Phuket

अब तक डेमी की इन तस्वीरों पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इस बार भी उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है. डेमी हर बार ही अपने इस हॉट लुक के जरिए फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं और उनके फैंस भी डेमी की खूब तारीफ करते हैं.

इस बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दिखाए अपने हॉट क्लीवेज

डेमी रोज ने बिकिनी फोटोज शेयर कर उड़ा दी फैंस की नींदें

इस छोटी-सी मॉडल के बड़े प्राइवेट पार्ट्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप

Related News