मोदी की किताब पर मचा बवाल!

अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान जनता से जो वायदे किए थे उन वायदों के पूरा न होने को लेकर एक पुस्तक प्रकाशित की गई है। गुजराती भाषा में प्रकाशित इस पुस्तक को लेकर मोदी समर्थकों में रोष व्याप्त है। ऐसे मेें इसे प्रतिबंधित करने की मांग भी की गई है। दरअसल इस किताब को लेकर पीएम मोदी के समर्थक नरसिंह भाई सोलंकी ने स्थानीय अदालत में याचिका दायर की है। उन्होंने इस पुस्तक के प्रति अपना विरोध भी प्रकट किया है।

दरअसल फेकूजी हैव दिल्ली मा शीर्षक से इस पुस्तक का प्रकाशन हुआ है। पुस्तक का लेखन जेआर शाह ने किया है। पुस्तक के शीर्षक का अर्थ है फेकूजी अब दिल्ली में हैं। इस पुस्तक पर कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में किए जाने वाले वायदों को लेकर पुस्तक प्रकाशित की गई है। मगर इस पुस्तक को लेकर मोदी समर्थक सोलंकी ने अपना विरोध जताया है।

सोलंकी के अभिाषक ने कहा कि पुस्तक को लेकर वाद दायर किया गया है। मोदी को प्रधानमंत्री बने हुए अभी दो वर्ष ही हुए हैं मगर इस तरह से उनकी आलोचना करना ठीक नहीं है। वे इस पुस्तक को प्रतिबंधित करने की मांग कर रहे हैं। पुस्तक का शीर्षक बेहद अपमानजनक है और समर्थकों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है।

Related News