दिल्ली के सामने सम्मान बचाने की चुनौती

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण की तालिका में गुरुवार को सातवें स्थान पर खिसकने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के लिए अब प्लेऑफ में स्थान बनाना नामुमकिन हो गया है और इसी कारण टीम के कप्तान ज्यां पॉल ड्यूमिनी ने कहा कि अब उनकी टीम सिर्फ सम्मान बचाने का प्रयास करेगी।

कोलकाता में कोलकाता नाइट राइर्ड्स टीम के हाथों मिली 13 रनों की हार के बाद ड्यूमिनी ने अपने गेंदबाजों को आड़े हाथों लिया और कहा कि उन्होंने इस मैच में 15 से 20 रन अतिरिक्त दिए। ड्यूमिनी ने कहा, "इतना तय है कि अब हम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हैं। अब हमें सम्मान के लिए खेलना होगा।" ड्यूमिनी की टीम को 11 मैचों में सात हार मिली है। उसके खाते में आठ अंक हैं।

ड्यूमिनी ने कहा कि नाइट राइर्ड्स के खिलाफ उनकी टीम के गेंदबाजों ने शुरुआती और अंतिम स्तर पर काफी रन लुटाए। कप्तान ने कहा, "हमने शुरुआती छह ओवरों में काफी रन दिए। हमने कुल मिलाकर 15 से 20 रन अधिक दिए। पारी के मध्य में हमने विकेट भी लिए लेकिन अंतिम क्षणों में हम फिर से लय से भटक गए।" इस मैच में नाइट राइडर्स ने पहले खेलते हुए सात विकेट पर 171 रन बनाए और फिर दिल्ली को 6 विकेट पर 158 रनों पर सीमित कर दिया।

Related News