दिल्ली में बदमाश बेख़ौफ़, माँ-बेटे को बंधक बनाकर लुटे 40 लाख

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के रानी बाग इलाके में चार बदमाशों ने मां और बेटे को बंधक बनाकर उनसे 40 लाख रुपये लूट लिए। घटना के बाद पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, सरस्वती विहार में अजय कुमार का बिजली के उपकरणों का शोरूम स्थित है। वह सोमवार रात को अपनी मां रेनू देवी के साथ शोरूम का कामकाज देख रहे थे, वहीं उनके शोरूम में काम करने वाले सभी कर्मचारी इस समय तक अपने घर जा चुके थे।

मां बेटे शोरूम का काम खत्म कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे, इसी बीच 4 नकाबपोश युवक जबरन शोरूम के अंदर घुस आए। सभी के हाथ में पिस्टल थी। बदमाश सीधे उस जगह पर पहुंचे जहां रुपये रखे हुए थे। जब वे रुपये निकाल रहे थे तो मां बेटे ने इसका विरोध किया। जिसके बाद बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर बुजुर्ग महिला को धक्का दे दिया। इसके बाद दो पहिया वाहन से मौके से फरार हो गये।

इनके जाने के बाद अजय ने लूट की जानकारी पुलिस को दी। अभी तक की जांच में पता चला है कि बदमाश बहुत देर तक इलाके में घूमते रहे। फिर फ्लाईओवर पर चढ़कर पीरागढ़ी की तरफ भाग निकले। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह रुपये कमेटी के थे जिसे कई सौ लोगों ने जमा किया था।

PM मोदी के चेन्नई दौरे से पहले भाजपा पदाधिकारी की हत्या, पार्टी ने राज्य सरकार पर लगाए आरोप

ईडी ने 195 करोड़ के पीएमएलए मामले में हरियाणा से 1 व्यक्ति को गिरफ्तार किया

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की गोली मारकर हत्या, युवती भी हुई घायल

 

Related News