यह बच्चा करता है भूतों से बाते, माँ भी है भयभीत

ऐसे कई किस्से सुने हैं जिनमें कहा जाता है कि लोग बहुत से बात करते हैं. ऐसे हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई जिसको सुनने के बाद में हर कोइ चौंंक गया. इस बात को सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. इस बारे में  बताया जा रहा है कि दिल्ली के संतनगर में एक ही परिवार के करीब 11 लोगों ने मिलकर आत्महत्या कर ली। ऐसे में अगर कोई बच्चा भूत से बात करे तो हैरानी होगी ही. 

एक खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि इस परिवार का एक लड़का आत्माओं से बात करता था. कहा जा रहा है किमरने के बाद भी उसके पिता को मोक्ष नहीं मिला. इसके अलावा एक और मामले ने सबका ध्यान अपनी और खींचा और वो है कि एक बच्चे को अपने पूर्व जन्म की सारी बातें याद है. जी हाँ, ऐसे कई किस्से आते हैं जो आपको हैरानी में डाल देते हैं और यकीन कर पाना मुश्किल होता है. जानते हैं उस मामले के बारे में.

इस अनोखे बच्चे के बारे में ऐसा बताया गया है कि इस बच्चे को अपने पूर्व जन्म के बारे में सब कुछ याद है. अब इस पर कोई यकीन करता है और कोई नहीं करता. इस बारे में बच्चे की मां मेगन बैटी ने बताया है कि उसका बच्चा मृत लोगों से बात करता है संभवत: यह उसका पुनर्जन्म है. अब इस मामले में असली बात क्या है ये कुछ साफ़ नहीं हुई.

VIDEO : आसमान से गिरी ऐसी चीज़ जिसे देखते ही निकल गई सब की चीख

यहां लोग डायरी में लिखते हैं अपना सेक्स शेड्यूल

यहाँ होमोसेक्सुअल और लेस्बियन का होता है इलाज, पुरुष ऐसे करते इलाज

Related News