गोलियों से घायल महिला, डॉक्टरों का इलाज से इंकार

दिल्ली के शालीमार बाग में कुछ अज्ञात बदमाशों ने कार में सवार एक महिला की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के समय कार में उनका परिवार भी सवार था. उन बदमाशों ने उनसे लूटपाट की कोशिश की, पर क़ामयाब नहीं होने पर गोली मारकर भाग निकले. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने इलाज में आनाकानी की, जिससे महिला की मौत हो गई.

कल रात 33 वर्षीय प्रिया अपने पति और दो साल के बच्चे के साथ बंगला साहिब गुरुद्वारे गई थी .घर लौटते समय कुछ बदमाशों ने शालीमार बाग के पास उनकी कार को ओवरटेक किया. उसके बाद कार से उतरे एक बदमाश ने पहले तो उनकी कार का शीशा तोड़ा और उनसे लूटपाट की कोशिश की. प्रिया के पति ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उन बदमाशों ने उनकी कार पर  फायरिंग शुरू कर दी.फायरिंग के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

फायरिंग में प्रिया घायल हो गई. उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका. परिवार का आरोप है कि प्रिया कई घंटों तक तड़पती रही लेकिन अस्पताल में किसी भी डॉक्टर ने उसका इलाज नहीं किया. जिसके चलते प्रिया ने की मौत हो गई . नाराज़ परिजनों ने अस्पताल के बाहर हंगामा किया. परिवार की मांग है कि बदमाशों के साथ अस्पताल पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.

स्कूल में 11 साल के विदेशी छात्र के साथ दुष्कर्म

चलती ट्रेन में महिला के साथ कि ऐसी हरकत

पानी के छींटे लगने से, युवक को मारी गोली

 

 

Related News