दीपिका का बयान महिला प्रधान फिल्मे करुँगी लेकिन....

बॉलीवुड की न.1 फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह आगे भी महिला प्रधान फिल्में करेंगी, लेकिन फिल्म की कहानी और उनका किरदार उनको पसंद आना चाहिए. दीपिका की फिल्म 'पीकू' बीते शुक्रवार प्रदर्शित हुई है, जो एक पिता-पुत्री के रिश्ते की कहानी है. दीपिका को इस फिल्म में पीकू की मुख्य भूमिका के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं. दीपिका फिल्म की कामयाबी के लिए दिए गए जश्न में शुक्रवार शाम शामिल थीं, जहां उन्होंने कहा, मैं सिर्फ नाममात्र के लिए महिला प्रधान फिल्में नहीं करना चाहती हूं.

उन्होंने कहा, "फिल्म की कहानी पीकू जैसी रोमांचक होनी चाहिए, मैं सिर्फ नाम के लिए महिला प्रधान फिल्में नहीं करूंगी. फिल्म का विषय और कहानी रोमांचक होने चाहिए, मेरा किरदार चुनौतीपूर्ण होना चाहिए. दीपिका ने कहा, यह सब हुआ तो मैं फिल्म जरूर करूंगी.

उन्होंने आगे कहा, "मेरी फिल्म 'पीकू' उन फिल्मों में से है, जिनकी कहानी से मैं खुद को जोड़ पाती हूं. यह हर लड़की की कहानी है, हर घर की कहानी है. इस बीच, फिल्म 44.52 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है और दूसरे सप्ताह भी सिनेमाघरों में चल रही है.'पीकू' में दीपिका के अलावा अमिताभ बच्चन और इरफान खान ने भी काम किया है.

 

Related News