पद्मावत की अपार सफलता के बाद दीपिका ने मांगी भंसाली से ये खास चीज़

संजय लीला भंसाली की सबसे बड़ी फिल्म 'पद्मावत' की अपार सफलता से निर्देशक और कलाकार काफी खुश हैं. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म रिकॉर्ड तोड़ती ही जा रही है. पद्मावत सभी देख चुके हैं और किरदारों की भूमिका से सभी अवगत हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अहम किरदार में थे जिन्होंने फिल्म में जान डाल दी. खासकर रानी पद्मावती का वो जौहर सीन जो फिल्म में सबसे ज्यादा पसंद आया था.

जी हाँ, दीपिका को रानी पद्मावती के रोल के सभी ने सराहा और काफी तारीफ भी की खासकर उनके जौहर वाले सीन पर. फिल्म की सफलता के बाद दीपिका ने भंसाली से एक खास चीज़ मांगी है जिसे वो हमेशा अपने पास रख सके. तो बता दें, दीपिका ने भंसाली से ये कहा कि वो जौहर वाले सीन की कॉस्ट्यूम को उनके दे दें ताकि वो एक याद के तौर पर अपने पास रख सके.

इस पर दीपिका ने कहा कि, पद्मावत एक ऐसी कहानी है और एक ऐसा सफर रहा जो मेरे साथ हमेशा रहने वाला है. खासकर फिल्म का क्लाइमेक्स जो बेहद ही प्रबल था और उसको करना मेरे लिए चुनौती भरा था. इसी एक साथ वो सीन मेरे लिए एक यादगार सीन भी था जिसे मैंने पहली बार किया. उसी को याद रखने के लिए मैंने संजय सर से ये विनती की, कि जौहर वाला ऑउटफिट वो मुझे दे दें ताकि हमेशा मेरे पास रहे. पद्मावती का रोल काफी शानदार था जिसके ये तोहफा किसी भी चीज़ से कम नहीं है. 

एली अवराम से अपने रिश्ते पर बोले हार्दिक पांड्या

RAID COLLECTION : जारी है अजय की छापेमारी, 5 दिन में 50 करोड़ के पार

Related News