विन डीजल के साथ फिर नजर आ सकती हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने बॉलिवुड में अपनी जगह बनाने के अलावा हॉलीवुड में भी अपना नाम कमाया हैं. उनकी लोकप्रियता हॉलीवुड में भी हैं. बॉलवुड में फिल्म  'ओम शांति ओम'  से डेब्यू किया था. दीपिका बॉलिवुड टॉप ऐक्ट्रेस में शामिल होने के बाद हॉलिवुड में भी धमाकेदार डेब्यू किया था. उन्होंने साल 2017 में 'XXX: Return of The Xander Cage' में सेरेना की भूमिका में सुपरस्टार विन डीजल के साथ हॉलिवुड में डेब्यू किया था. अब कहा जा रहा है कि इस सीरीज की आने वाली अगली फिल्म में एक बार फिर से दीपिका को कास्ट किया जा सकता है. ये दीपिका के लिए बड़ी बात हैं फिर से हॉलीवुड फिल्म में उनको अभिनय करने का मौका मिलेगा. 

बता दे, विन डीजल इस सीरीज की एक से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं और वह फिल्म के सभी ऐक्टर्स के साथ परिवार की तरह बॉन्डिंग बनाने के लिए फेमस रहे हैं. उन्होंने हाल में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर ऐसा लगता है कि वह एक बार फिर अपनी जेंडर केज फैमिली के साथ काम करने जा रहे हैं.

 

इस तस्वीर के कैप्शन के लास्ट में जेंडर केज 4 के साथ ही दीपिका पादुकोण के नाम का भी हैश टैग है. अब इससे फैन्स यही अंदाजा लगा रहे हैं कि इस सीरीज की अगली फिल्म जल्द ही देखने को मिलेगी और इसमें दीपिका पादुकोण एक बार फिर नजर आ सकती हैं.

हॉलीवुड के यह अभिनेता अपनी नई फिल्म 'नो टाइम तो डाई' में दिखने वाले है अलग लुक में

इस मॉडल ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैंस की रुकी सांसे

BLAC CHYNA के हॉट लुक ने ढाया कहर, बेहद खूबसूरत आई नजर

Related News