तो सलमान के साथ नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण!

बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण और सलमान खान एक साथ एक फिल्म में नजर आ सकते हैं. कुछ खबरें ऐसी ही चल रही हैं जिसके बारे में आपको भी जानकारी देने जा रहे हैं. जानकारी ये है कि सलमान खान की 2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल की तैयारी की जा रहीं है और इसके लिए किसी एक्ट्रेस की तलाश है. कुछ दिनों से ये खबर आ रही थी कि पुरानी एक्ट्रेस ही इस फिल्म में नज़र आने वाली है यानि जैकलीन फर्नांडीज़ नज़र आने वाली हैं लेकिन अब कुछ और ही जानकारी सामने आई है.

बता दें, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से जुड़े क्लोज सोर्सेज का कहना है कि इस फिल्म के लिए सलमान के अपोजिट दीपिका का नाम कंसीडर किया जा रहा हैं. इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि दीपिका को सलमान के साथ किक में अभिनय करना था. लेकिन बात कुछ बन नही पाई और फिल्म में सलमान की एक्ट्रेस के रूप में जैकलीन फर्नांडीज दिखाई दी. दीपिका पादुकोण किक के लिए मेकर्स की पहली च्वाइस थी. मगर फिर जैकलीन फर्नांडिस को किक में कास्ट किया गया.

इसके बारे में बता दें, दीपिका पादुकोण सिर्फ सलमान खान की हीरोइन की तरह नही नजर आएंगी बल्कि उनका किरदार भी सलमान की तरह ही पॉवरफुल होगा. जिस पर साजिद काम कर रहे हैं. लेकिन अब ये देखना होगा कि क्या सलमान के साथ नज़र आती हैं या नहीं.  

अब भारतीय सिनेमा के मशहूर गायक RD Burman पर बनेगी बायोपिक

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की 'शेरशाह' की शूटिंग

रिलीज़ हुआ Soty 2 का नया गाना 'जट लुधियाने का'

Related News