दीपिका ने रणबीर को लेकर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की न.1 अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके और रणबीर कपूर के बीच अच्छी समझ है. आपको बतादे की दोनों एक दूसरे को डेट कर चुके है, लेकिन ब्रेकअप के बाद भी एक दूसरे के साथ काम करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर जब भी पर्दे पर एक साथ होते हैं तब उनके बीच के रिलेशन की चर्चा होने लगती है, लेकिन दीपिका का कहना है कि मीडिया की कोई भी अटकलबाजी रणबीर कपूर के साथ उनके संबंधों को सही रूप में नहीं दर्शाती है.

उन्होंने आगे कहा इसका कोई मतलब नही है, की हम दोनों के बीच के रिश्ते के बारे में लोगों को बताएं कि हम लोग साथ काम कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा सवाल तो उठते रहेंगे. लेकिन मुख्य बात यह है कि हम दोनों के बीच एक विशेष तालमेल है. दीपिका ने कहा चाहे, हम जिंदगी में कितना भी आगे चले जाएं, लोगों को चाहे जितना कहें कि हम काम करने में बिल्कुल सहज महसूस करते है, सवाल तो हमेशा ही होते रहेंगे.

लेकिन हमारे बीच विशेष तालमेल है और रहेगा, जिसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है. रणबीर और दीपिका की जोड़ी इसके पहले अयान मुखर्जी की फिल्म ये जवानी है दीवानी में साथ नजर आयी थी. अब ये दोनों इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा में एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं.

Related News