दीपिका के विषय में यह क्या बोल गए अमिताभ

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन जो की अभी हाल फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म 'पिंक' में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है व आपको बता दे कि अभी कुछ समय पहले ही मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली थ्रिलर फिल्म 'पिंक' का लोगो व फिल्म का एक शानदार ट्रेलर भी रिलीज किया था जिसे की काफी पसन्द भी किया गया था. आपको बता दे की इस फिल्म में 73 वर्षीय अमिताभ बच्चन एक वकील की भूमिका निभाते दिखेंगे. 

अमिताभ बच्‍चन अपनी आने वाली फिल्‍म 'पिंक' के प्रमोशन में जुटे हैं. 'पिंक' के प्रमोशन के दौरान अमिताभ महिलाओं के अधिकारों और सशक्तिकरण पर बेहद जोर देते नजर आ रहे हैं. प्रमोशन के दौरान उन्होंने फिल्म 'पीकू' से जुड़े कई खुलासे किए.

अमिताभ बच्‍चन ने बताया कि फिल्‍म 'पीकू' में एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण को उनकी तुलना में ज्यादा पैसे दिए गए थे. एक बेवसाइट को दिए इंटरव्‍यू में महानायक अमिताभ बच्‍चन ने कहा, 'पीकू के लिए दीपिका पादुकोण को मुझसे ज्यादा रकम दी गई थी, इससे दो बातें साफ होती हैं, पहली ये कि वह मुझसे ज्यादा महत्वपूर्ण हैं और दूसरा कि मैंने बहुत लंबे वक्त से काम करते रहने के चलते अपना प्राइज टैग खो दिया है. शायद मैं उतना महत्वपूर्ण नहीं हूं.

बाप्पा से ज्यादा ऐश्वर्या की झलक पाने के लिए उमड़े लोग

Related News