IIFA 2019 : फिर बेहद केयरिंग दिखें रणवीर सिंह, ऐसे संभाली पत्नी दीपिका की ड्रेस

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक माने जाते हैं और दोनों जब भी एक साथ में नजर आते हैं तो वे झट से सुर्खियों में बन जाते हैं. वहीं बुधवार रात भी दीपिका-रणवीर हिट रहे हैं. कपल द्वारा आईफा अवॉर्ड 2019 में शिरकत की गई थी. इवेंट नाइट में दोनों छाए रहे थे और दोनों के द्वारा क्यूट मोमेंट भी एन्जॉय किया गया है.बता दें कि रणवीर सिंह दीपिका के लिए काफी केयरिंग हैं और वो परफेक्ट पति हैं. अवॉर्ड नाइट में भी रणवीर दीपिका के लिए बहुत केयरिंग नजर आए हैं. खास बात यह रही कि दीपिका पादुकोण के गाउन का ट्रेल अपने हाथ में लेकर अभिनेता चलते हुए नजर आए हैं. 

प्राप्त जानकारी की माने तो अभिनेता रणवीर सिंह को फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है और अवॉर्ड के लिए स्टेज पर जाने से पहले रणवीर सिंह द्वारा पास में बैठी अपनी दीपिका को किस किया गया था. एक्ट्रेस दीपिका को किस करते हुए रणवीर का वीडियो इंटरनेट पर देखने को मिला है. अवॉर्ड शो 2019 की स्पीच में भी रणवर सिंह द्वारा दीपिका की तारीफ की गई थी और उन्होंने दीपिका को परफेक्शनिस्ट बताया था. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता रणवीर सिंह और अदाकारा दीपिका पादुकोण फिल्म पद्मावत में लीड रोल में नजर आए थे. साथ ही मूवी में रणवीर द्वारा अलाउद्दीन खिलजी और दीपिका द्वारा रानी पद्मावती का किरदार निभाया गया था. फिल्म द्वारा बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की गई थी. वहीं फिल्म को संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट किया गया था. दोनों की ही पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो हम आपको यह बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साल 2018 के अंत में शादी रचा ली थी. उनकी शादी इटली के लेक कोमो में सम्पन्न हुई और उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. 

'साहो' के निगेटिव रिव्यू पर बोली श्रद्धा, कहा-मैं फिर से इस तरह की फिल्मों का...'

बाबा भोले की नगरी काशी में पहुंचे आयुष्मान, इस नई फिल्म की करेंगे शूटिंग

'मेड इन चाइना' के लिए राजकुमार ने की कड़ी मेहनत, बढ़ाया इतना वजन

'इंशाल्लाह' नहीं तो कोई और सही, भंसाली की इस फिल्म में दिखेंगी आलिया भट्ट!

Related News