संदिग्ध परिस्थिति में मिली इस हॉलीवुड एक्ट्रेस की लाश

अमेरिकन अभिनेत्री lindsey pearlman ने भी दुनिया को अलविदा बोल दिया है। अभिनेत्री लॉस एंजिल्स में मृत पाई गई है। lindsey pearlman 43 वर्ष की थी। अधिकारियों और Lindsey के पत‍ि Vance Smith ने कहा है कि एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से गुमशुदा हो चुकी थीं। lindsey pearlman के गायब होने के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों से उन्हें ढूंढने में सहायता की मांग थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो Lindsey बीते रविवार की दोपहर से ही लापता थी। उनका पार्थिव शरीर शुक्रवार सुबह मिला। लॉस एंजिल्स के एक स्थानीय निवासी के घर के पास अभिनेत्री की लाश पाई गई है। जिसके उपरांत उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बारे में जानकारी दी है। पुलिस ने शव की पहचान Lindsey के रूप में की। अभी तक उनकी मौत और गुमशुदगी की वजह से पता नहीं चल पाया है और पुलिस अभी भी केस की कार्रवाई कर रही है।

Lindsey के देहांत पर उनके पति वैंस स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर बोला है कि- 'पुलिस को Lindsey मिल चुकी है। वह दुनिया को अलविदा बोल चुकी है। मैं टूट गया हूं। मैं इस बारे में ज्यादा सूचना बाद में दे सकूंगा लेकिन मैं आप सभी के प्यार और कोशिशों के लिए शुक्रगुजार हूं। मैं आपसे उम्मीद करता हूं कि इस समय आप Lindsey के परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करेंगे।' ख़बरों की माने तो Lindsey ने जनरल हॉस्प‍िटल, अमेर‍िकन हाउसवाइफ, श‍िकागो जस्ट‍िस जैसी TV सीरीज के लिए भी पहचानी जाती थी। अभिनेत्री ने 7 साल तक टूर‍िंग शो Sex Signals में काम किया था। Lindsey जानवरों और लोगों के हक के लिए भी काम करती थीं।

समधी की शादी की सालगिराह पर निक जोनस के पिता ने कहा- 'काश हम उन्हें जान पाते...'

हिजाब विवाद में कूदी बेला हदीद, कहा- "हर महिला को अपने निर्णय..."

बिजनेस पार्टनर संग घूमती नज़र आई वेनिसा

Related News