बैग में बंद मिली महिला डॉक्टर की लाश

जमशेदपुर. बाज़ीगर फिल्म का थ्रिलर सीन झारखण्ड में सच हो गया. स्टेशन के पास एक बैग में बंद महिला डॉक्टर की लाश मिली. एक दिन पहले ही उसका जन्मदिन था. हत्या करने वाले आरोपी डॉक्टर को हिरासत में ले लिया गया है.

चयनिका मैडिट्रीना हॉस्पिटल में ऑपरेशन हेड के तौर पर काम करती हैं. तीन साल पहले चयनिका कोलकाता में भी काम करती थी. आरोपी डॉक्टर मिर्जा रफीकुल हक कोलकाता है और चयनिका से वहीँ मिला था. डॉक्टर ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि चयनिका ने उससे शादी से इंकार कर दिया था इसीलिए उसने यह कदम उठाया. उसने स्वीकारा कि उसी ने ट्रॉली बैग की चेन से पहले गला घोंटा और फिर लाश को बैग में भर कर शुक्रवार की देर रात स्टेशन के पास फेंक आया.

परिजनों के अनुसार, चयनिका शुक्रवार की रात घर नहीं पहुंची थी. हॉस्पिटल से कुछ जानकारी नहीं मिल पाई. सुबह पुलिस से उसकी लाश मिलने की खबर आई. पुलिस ने बताया कि उन्हें देर रात यह सूचना मिली कि स्टेशन के पास लावारिस हालत में एक लावारिस ट्रॉली बैग पडा है तो पहले बम की आशंका हुई. बम निरोधक दस्ते ने जांच शुरू की तब बैग के अन्दर चयनिका की लाश मिली. बैग में मिले आधार कार्ड, पेन कार्ड, आईडीबीआई बैंक की पासबुक के आधार पर उसकी पहचान की जा सकी.

ट्रैफिक पुलिस के कारनामे का वीडिओ हुआ वाइरल

उमा भारती ने फिल्म ‘पद्मावती’ के विरोध में लिखा पत्र

मुंबई एअरपोर्ट पर एक शख्स से 11 आईफोन एक्स बरामद

Related News