खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए गटक लिया जहर

मुंबई: महाराष्ट्र के अमरावती में घर में ही चोरी का आरोप झेल रही एक पुलिस वाले की पत्नी को उसकी सास द्वारा अपनी सच्चाई साबित करने के लिए ज़हर पीने पर मजबूर किया गया, और अब महिला की मौत के बाद उसकी बेटी ने ही अपनी दादी को गिरफ्तार करवा दिया है।

मामला अमरावती के यशोदा नगर इलाके का है। फ्रेज़पुरा पुलिस के मुताबिक पुलिस सिपाही महेंद्र यवतीकर और भारती की शादी साल 1999 में हुई थी। बताया जाता है कि भारती के रिश्ते अपनी सास से कभी अच्छे नहीं रहे, और दोनों में अक्सर झगड़ा हुआ करता था। जानकारी के मुताबिक 25 जुलाई को इसी दौरान उनके घर से 10,000 रुपये चोरी चले गए। सास पुष्पा ने भारती पर ही चोरी का इल्ज़ाम लगाया, और भारती के इल्ज़ाम से इंकार करने पर सास ने उसके हाथ में ज़हर की शीशी थमा दी, और कहा कि उसे खुद को निर्दोष साबित करने के लिए उसे पीना होगा।

बताया जाता है कि सास पुष्पा ने कहा कि अगर भारती निर्दोष है, तो ज़हर पीने के बाद भी उसे कुछ नहीं होगा। इसके बाद ताव में आकर भारती ने ज़हर पी लिया, और थोड़ी देर में उसकी मृत्यु हो गई। मामले की जानकारी पुलिस को भारती की बेटी ने दी, जिसके बाद पुष्पा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related News