Box Office: तीन हफ्ते में इतना कमाया 'दंगल' ने

अभिनेता आमी खान की फिल्म 'दंगल' अभी भी सिनेमाघरो में अपना कोहराम मचा रही है. फिल्म ने अभिनेता आमिर ख़ान के मंगल को यादगार बना दिया। इस दिन फ़िल्म ने हिंदी सिनेमा में वो मुक़ाम हासिल कर लिया, जिसके आगे फिलहाल कोई नहीं है। आमिर ख़ान की ये फ़िल्म हिंदी सिनेमा की सबसे कामयाब फ़िल्म तो पहले ही बन चुकी है। अब एक नया कीर्तिमान दंगल ने अपने नाम किया है। 23 दिसंबर को रिलीज़ हुई दंगल का सिनेमाघरों में विजय अभियान बदस्तूर जारी है।

आपको बता दे की  आमिर की फिल्म 'दंगल' को रिलीज हुए तीन हफ्ते पूरे हो गए। इन तीन हफ्तों में इसने 360 करोड़ रुपए की कमाई की है जो निश्चित रूप से बड़ी बात है। यह वीकेंड इसकी कमाई में सात या आठ करोड़ रुपए की रकम और जोड़ देगा। अब फिल्म का लक्ष्य 375 करोड़ जल्द से जल्द हासिल करना होगा। गुरूवार को इसे 2.97 करोड़ रुपए मिले।

बुधवार को भी फिल्म ने 3.21 करोड़ रुपए जमा किए थे। इससे पहले इसने मंगलवार को 4.03 करोड़ और सोमवार को 4.35 करोड़ रुपए कमाए थे। बता दें कि यह बाॅलीवुड की सबसे बड़ी हिट बन चुकी है। इसने 'पीके' को भारतीय बाॅक्स आॅफिस पर पीछे किया है। 'पीके' की कुल कमाई 339.50 करोड़ थी।

दंगल बहनों ने प्रो कुश्ती लीग में किया निराश कमाई के मामले में 'दंगल' ने तोड़ा 'PK' का रिकॉर्ड

Related News