इशिमा की चहेती मिहिका आखिर क्यों है परेशान

मिस इंडिया इंटरनेशनल 2004 का ख़िताब जीतने वाली मिहिका वर्मा चर्चित टीवी एक्ट्रेस की श्रेणी में आती है. उन्होंने अपने करियर की शुरुवात मॉडलिंग से की थी. इसके बाद उन्होंने 2007 में प्रसारित होने वाले धारावाहिक "विरुद्ध "से छोटे परदे पर अपने करियर की पारी शुरू की. उन्होंने अच्छी एक्टिंग से अपने करियर को नया मुकाम दिया. लेकिन इन दिनों वे काफी परेशान चल रही है. खबर है की उनके फेसबुक वॉल पर किसी मनचले ने गंदे कमेंट्स लिख दिए है.

मिहिका वर्मा बताती है कि अन्य टीवी स्टार्स की तरह उनका भी ऑफिशियल फेसबूक पेज है और वे टाइम मिलने पर अपने फेन्स के मैसेजेस का जवाब भी देती है. मिहिका ने बताया कि वे नहीं जानती की उसने ऐसा क्यों लिखा लेकिन उसने बहुत ही गन्दी भाषा और शब्दों का प्रयोग किया है. अपने वॉल पर की गयी इस हरकत से मिहिका वर्मा काफी डिस्टर्ब है. उन्होंने ये आशंका जतायी की वॉल पर कमेंट करने वाले ने उनकी मॉडलिंग के समय की तस्वीरें देखी होगी.

मॉडलिंग के समय वे काफी छोटे कपड़ो में दिखाई दी थी शायद इसी के चलते उसने ऐसा लिखा है. किसी भी पब्लिक फिगर के बारे में सार्वजनिक तौर पर अपशब्द का प्रयोग तो सही में बहुत गलत बात है. इन दिनों वे स्टार प्लस के चर्चित धारावाहिक "ये है मोहब्बतें" में इशीमाँ की छोटी बहन का किरदार निभा रही है. इससे पहले भी मिहिका वर्मा कई धारावाहिक में काम कर चुकी है जिनमे से मुख्य है," किस देश में है मेरा दिल,बात हमारी पक्की है,इतना करो ना मुझे प्यार.

Related News