फिल्म 'दबंग 3' का गाना 'Yu Karke' का टीजर हुआ रिलीज, धमाकेदार हैं चुलबुल पांडे के डांस मूव्स

सलमान खान की मच अवटेड फिल्म 'दबंग 3' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हो गई है। ये फिल्म 20 दिसंबर, 2019 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म रिलीज होने में अब सिर्फ ठीक एक महिना बचा हुआ है। इससे पहले 'दबंग 3' का गाना Yu Karke का टीजर जारी हो गया है। इसमें सलमान  के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री जमकर ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। सलमान का साथ देते हुए पायल देव ने भी अपनी आवाज दी है। 'Yu  Karke' गाना कल रिलीज होने वाला है। टीजर को सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।  आपको बता दें कि इस गाने का आडियो पहले ही रिलीज हो चुका है। खास बात यह है कि इस गाने को सलमान खान ने खुद चुलबुल पांडे स्टाइल के साथ गाया है। 

सोनाक्षी सिन्हा ने इस गाने का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ' चुलबुल पांडेय और रज्जो इस सीजन का सबसे शरारती गाना 'यू करके' कल ला रहे हैं।'

 

 

टीजर में सलमान खान मर्जेंटा कलर की शर्ट और ब्लैक कलर का पैंट पहने हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा रज्जो के लुक में पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि दबंग 3 के कई गानों के आडियो रिलीज पहल हो चुके है। जिसमें हबीबी के नैन,  मुन्ना बदनाम हुआ, दर्शकों को काफी पसंद आया था।  इस गाने को साजिद वाजिद ने कंपोज्ड किया है। सलमान के अलावा पायल देव ने भी अपनी आवाज दी है।

Related News