CWG 2018: साइना नेहवाल इस कारण हुई ख़ुश

दिल्ली: भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की खुशियां लौट आई हैं. अब उनके पिता हरवीर नेहवाल को कॉमनवेल्थ खेल गांव में प्रवेश मिल गया है. उन्होंने एक दिन पहले ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई थी कि राष्ट्रमंडल खेलों के लिए भारतीय टीम के अधिकारियों की सूची से उनके पिता का नाम हटा दिया गया है. कॉमनवेल्थ गेम्स में बैडमिंटन के मुकाबले 5 अप्रैल को शुरू होंगे.

बता दें सोमवार को साइना ने ट्विटर पर लिखा था, ‘आश्चर्य की बात यह है कि जब हमने राष्ट्रमंडल खेल 2018 के लिए भारत से यात्रा शुरू की तो मेरे पिता का नाम टीम के अधिकारी के रूप में शामिल था और मैंने इसके लिए पूरी राशि का भुगतान किया, लेकिन जब हम खेल गांव में आए तो उनका नाम अधिकारियों की सूची में नहीं था.’ बाद में  मंगलवार को साइना ने ट्वीट कर बताया है कि उनके पिता के एक्रीडिटेशन कार्ड से जुड़े मसले को बहुत जल्द सुलझा लिया गया है. इसके लिए उन्होंने इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन को धन्यवाद कहा है. साइना ने उम्मीद जताई है कि कॉमनवेल्थ मुकाबलों में वह अच्छा कर पाएंगी. साथ ही उन्होंने इस विवाद पर दुख जताया है.

हताश साइना ने राष्ट्रमंडल खेल महासंघ को टैग करते हुए बताया था कि मैचों के दौरान उनके लिए पिता का समर्थन महत्वपूर्ण है. उन्होंने लिखा, ‘मुझे उनके समर्थन की जरूरत है, क्योंकि मैं नियमित रूप से उन्हें अपनी प्रतियोगिताओं के लिए ले जाती हूं. लेकिन मुझे समझ में नहीं आया रहा कि किसी ने इससे पहले मुझे यह सब क्यों नहीं बताया कि वह कहीं भी प्रवेश नहीं कर सकते.'

CWG2018: कितने स्वर्ण पदक किसके पास

GFI को क्यों पड़ी दिल्ली हाई कोर्ट की फटकार

कॉमनवेल्थ गेम्स भारतीय शटलर को बड़ी राहत

 

Related News