क्या मशहूर फुटबॉलर रोनाल्डो GAY है ?

मैड्रिड: पुर्तगाल के मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को कौन नही जानता है, खबर मिली है कि पुर्तगाल के मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो गे हैं। इस प्रकार का यह दावा किया है स्पैनिश टीवी मीडिया ने. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इन मिडिया की खबरों की मानें तो विश्व में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फुटबॉलर का रिलेशन मोरक्को के किक बॉक्सर बद्र हरी से है। बताया जा रहा है कि पुर्तगाल के मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने 137 करोड़ रुपए के प्राइवेट जेट के द्वारा ही मोरक्को के किक बॉक्सर बद्र हरी से मिलने जाते हैं।

इस दौरान यह दोनों ही मोरक्को में तकरीबन हफ्ते में 3 से 4 बार मिलते हैं। खबर है की स्पैनिश टीवी मीडिया के जर्नलिस्ट डेनियल रिऑलो ने फ्रेंच टेलिविजन शो ‘Touche pas a mon sport’ के दौरान मोरक्को के किक बॉक्सर बद्र हरी व रोनाल्डो के रिश्ते को दोस्ती से कही अधिक बढ़कर बताया है। इस दौरान इस शो में स्पैनिश टीवी मीडिया के जर्नलिस्ट डेनियल रिऑलो ने कहा की "रोनाल्डो प्राइवेट जेट से तीन से 3-4 बार मोरक्को में बद्र हरी से मिलने जाते हैं।

वहां वे किक बॉक्सर हरी रोनाल्डो के साथ समय व्यतीत करते हैं।" यही नहीं, उन्होंने रोनाल्डो के नाक की सर्जरी कराने का भी खुलासा किया। इन फोटोज में दिखाई दे रहा है की 6.5 फीट लंबे कद के किक बॉक्सर बद्र हरी ने पुर्तगाल के मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को अपनी गोद में उठा रखा है. 

Related News