क्रिसी टेगन को है आईलैश एक्सटेंशन की लत

हॉलीवुड मॉडल क्रिसी टेगन इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है, उनका कहना है कि, वह अपने चेहरे पर किसी क्लींजर का इस्तेमाल नहीं करना चाहती क्योंकि उन्हें डर है कि ऐसा करने से उनकी आईलैश एक्सटेंशन खराब हो जाएगी.

हाल ही में क्रिसी टेगन ने ट्विटर पर लिखा, "मैं अपने चेहरे को नहीं धोना चाहती क्योंकि मुझे डर है कि ऐसा करने से मेरे आईलैश एक्सटेंशन खराब हो जाएंगे. मैं ऐसा करने के स्थान पर मुहांसों भरे, लेकिन खूबसूरत और घनी पलकों वाले चेहरे के साथ मरना पसंद करूंगी." खास बात यह है कि, क्रिसी ने एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह अपनी खूबसूरत आईलैशिज पर इठलाती नजर आ रही हैं. उन्होंने साथ ही कहा कि, "मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि आप सभी को भी अपनी जिंदगी में आईलैश एक्सटेंशन कराना चाहिए. इनसे एक प्रकार से जिंदगी बदल जाती है, मुझे लगता है कि मुझे इसकी लत लग गई है."

बता दे कि, बीते दिनों मॉडल क्रिसी टेगन वेनिस के पिएजा सैन मार्को में वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं थी. जिसके चलते उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि, "तस्वीरें खिंचवाने के दौरान लुना ने मेरी कमीज के दोनों बटन तोड़कर फेंक दिए, जिस वजह से मुझे इस दौर से गुजरना पड़ा."

ये भी पढ़े

75 वां गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में सितारों ने बिखेरा रंग

'आनंद' में राजेश खन्ना की अदाकारी से चकित हैं अनिल कपूर

इन कारणों से ब्लॉकबस्टर रहीं मूवी टाइगर ज़िंदा है

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News