डांस करके फंसी जैकलीन......

बॉलीवुड में फिल्म किक से अपने करियर को धमाकेदार किक देने वाली अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज आगामी फिल्म 'ढिशूम' में अभिनेता वरुण धवन के साथ लीड रोल में नजर आयेंगी. अभिनेत्री जैकलीन की यह जो फिल्म है वह एक कॉमेडी फिल्म है, तथा इस फिल्म में बॉलीवुड के हेंडसम हंक जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हमे नजर आने वाले है. तथा अपनी इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री जैकलीन खासा उत्साहित हैं.

सुनने में आया है कि इस फिल्म के एक सॉन्ग के लिए सिख समाज के द्वारा जैकलीन का विरोध किया जा रहा है| बता दे कि फिल्म के सॉन्ग 'इश्क का मर्ज' में सिख धर्म के प्रतीकों की बेअदबी का आरोप है। इसमें जैकलीन फर्नांडीस कृपाण (सिख धर्म के प्रतीक) कमर में लटकाए दिख रही हैं. तथा फिल्म के इस गाने के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ जिला अदालत में अपराधिक शिकायत दर्ज करवाई गई है. याचिकाकर्ता वकील रविंदर सिंह बस्सी ने कहा कि गाने में जैकलीन ने कम कपड़े पहने हुए हैं और कमर पर कृपाण लटका रखी है. यह सिख धर्म के प्रतीकों का अपमान है.

वकील रविंदर सिंह ने जैकलीन के साथ फिल्म के निर्माता-निर्देशक, यूटी एसएसपी और थाना सेक्टर - 34 के एसएचओ को भी प्रतिवादी बनाया गया है. अदालत ने याचिका पर सुनवाई करते हुए शिकायतकर्ता को प्रांरभिक गवाही के लिए 1 जुलाई की तारीख निर्धारित की गई है.

Related News