युवक ने मोबाईल पर खुद का वीडियो बनाकर कर लिया ऐसा काम

लुधियाना  : शहर में युवक ने पहले अपनी वीडियो बनाई, फिर उसके बाद वह फांसी के फंदे में झूल गया। यहां रहने वाले रिंकल ने गुरुवार की सुबह अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। आत्महत्या करने से पहले रिंकल ने मोबाइल पर खुद का वीडियो बनाया और कहा कि उसे कुछ लोग पैसे के लिए परेशान करते है जिस कारण वह मर रहा है। 

घर में अकेली महिला के पास आया युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा

लोगों से तंग आकर दी जान 

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना का पता उस समय चला जब रिंकल की पत्नी स्कूल में बच्चों को खाना देकर वापस आई। दरवाजा न खुलने पर वह पड़ोसियों के घर से गई तो अंदर रिंकल का शव लटक रहा था। सूचना पर थाना डिविजन सात की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले में रिंकल के परिजनों की शिकायत पर कुछ लोगो के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। 

हरियाणा : रोडवेज की बस ने एक्टिवा सवार सहेलियों को रौंदा, एक की दर्दनाक मौत

इस कारण चूमा मौत का फंदा 

जानकारी अनुसार पुलिस ने जांच के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जहां शुक्रवार की सुबह रिंकल के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। रिंकल के भांजे ने बताया कि उसके मामा पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे। रिंकल पहले फास्टफूड का काम करता था, लेकिन कुछ दिन से प्रापर्टी ब्रोकर का काम कर रहा था। उसने एक व्यक्ति के पास तीन लाख रुपये की कमेटी डाली हुई थी। काम कम होने की वजह से वह इस बार किस्त दे नहीं पाया। जिस कारण वह लोग उसे काफी परेशान और बेइज्जत कर रहे थे।

हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने गरीब रथ एक्सप्रेस में डाली लाखों की डकैती

मध्यप्रदेश के रतलाम में संघ से जुड़े एक और शख़्स की हत्या

पड़ोस से सज संवर कर आई पत्नी के साथ पति ने किया ऐसा काम

 

Related News