गौ तस्कर की मौत का राजस्थान के विधायक को कोई अफ़सोस नहीं

जयपुर : अलवर जिले के रामगढ़ क्षेत्र के बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने विधानसभा में एक ऐलान कर कहा कि पहलू खान की मौत का उन्हें कोई अफसोस नहीं है. वो एक गो तस्कर था. जिन लोगों को उसकी हत्या में आरोपी बनाया गया वो सभी देशभक्त हैं. 

बता दें कि विधायक आहूजा ने कहा कि पहलू खान की मौत पिटाई से नहीं बल्कि सदमे से हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी लिखा है कि उसकी पिटाई जरूर हुई मगर उसकी मौत पिटाई से नहीं हुई. विसरा जांच के बाद एफएसएल की रिपोर्ट में यह बात स्पष्ट हो जाएगी. विधायक ने यह जरूर स्वीकार किया कि गांव वालों ने पहलू के साथ थोड़ी मारपीट की जिसका हमें आफसोस है. यही नहीं एफआईआर के 25 दिन बाद भी जब आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पूछा गया तो विधायक ने कहा गिरफ्तारी की कोई जरुरत नहीं है. ये सभी निर्दोष हैं. समाज सेवा करने वाले देशभक्त हैं.

जब विधायक से यह पूछा कि जो गायें पहलू खान से छुड़ाई गईं थी वो सभी दूध देने वाली गायें थीं. ऐसे में भला कोई इतनी महंगी गायें क्यों मारेगा? इस पर आहूजा ने कहा कि साइंस पढ़ोगे तो पता चलेगा कि दुधारू गाय और उसके बछड़े का चमड़ा बहुत महंगा बिकता है. उन्होंने खरीदी की रसीद को भी ख़ारिज कर कहा कि इसके लिए कलेक्टर की अनुमति होनी चाहिए.

यह भी देखें

गर्भपात करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

कंप्यूटर ट्रेनिंग के बहाने महिलाओं के साथ करता था अश्लील हरकत

Related News