कोरोना संक्रमित महिला से अस्पताल के सफाई कर्मी ने किया दुष्कर्म, हुई मौत

भोपाल: देशभर में कोरोना का कहर छाया हुआ है लेकिन इस बीच अपरध भी तेजी से बढ़ रहे हैं। आए दिन अपराध से जुडी खबरें सामने आ रहीं हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भोपाल का है। जी दरअसल भोपाल के एक अस्पातल में भर्ती कोरोना संक्रमित लड़की के साथ अस्पताल के सफाई कर्मी ने दुष्कर्म किया है। बताया जा रहा है इस घटना के अगले ही दिन पीड़िता की मौत हो गई। इस मामले में मिली जानकारी के तहत यह पूरा मामला राजधानी भोपाल के मेमोरियल हॉस्पिटल और रिसर्च सेंटर का है।

जी दरअसल यहां पुराने भोपाल के काजी कैंप की एक महिला के साथ 6 अप्रैल को अस्पताल में दुष्कर्म हुआ था। इस बारे में पीड़िता ने जानकारी अस्पताल की नर्सेज को दी थी और उन्होंने ही पुलिस को बुलाया। उसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला भी दर्ज कराया। बताया जा रहा है दुष्कर्म के बाद कोरोना संक्रमित पीड़िता की हालत ज्यादा खराब हो गई और उसे वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया। उसकी हालत पर सुधार नहीं हुआ और अगले दिन ही उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया गया है। कहा जा रहा है कि इस घटना से पहले भी आरोपी ने एक कोरोना संक्रमित नर्सिंग छात्रा के साथ छेड़छाड़ की थी। इस मामले में भी उसके खिलाफ केस दर्ज कराया गया था।

इस पूरी घटना के बारे में मिली जानकारी के तहत जिस पीड़िता की मौत हुई है उसे 3-4 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीते 6 अप्रैल को आरोपी सफाईकर्मी उसके कमरे में गया और जांच के बहाने उसके प्राइवेट पार्ट को छूने लगा। वही जब मरीज ने आपत्ति जताई तो वह उसे बाथरूम ले गया और कपड़ उतारने के लिए कहा। उसके बाद उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया। जब आरोपी को पता चला कि पीड़िता ने सब अस्पताल के स्टाफ को बता दिया है तो वह मौका देखते ही अस्पताल से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया है।

दुल्हन के लिबाज में सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, फोटो देख दीवाने हुए फैंस

कोरोना को मात देकर घर लौटी 98 वर्षीय महिला, डॉक्टर बोले- उनका आत्मविश्वास गज़ब का है।।

तेलंगाना में कोरोना के मामलों में आई गिरावट, एक दिन में 33 लोगों की गई जान

Related News