कूलपैड नोट 3 लाइट ने लॉन्च किया 7,499 रूपये वाला लिमिटेड गोल्ड एडिशन

कूलपैड ने अपने कूलपैड नोट 3 लाइट स्मार्टफोन का लिमिटेड गोल्ड एडिशन हाल ही में लॉन्च किया है. कंपनी द्वारा कूलपैड नोट 3 लाइट की 5 लाख यूनिट बिक्री के बाद यह लिमिटेड गोल्ड एडिशन लॉन्च किया गया है. कूलपैड नोट 3 लाइट को इसी साल जनवरी की शुरुआत में लॉन्च किया गया था. कूलपैड नोट 3 लाइट स्मार्टफोन कूलपैड नोट 3 का अपग्रेडेड स्मार्टफोन था जिसे कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया था.

डुअल-सिम डुअल-4जी कूलपैड नोट 3 लाइट स्मार्टफोन एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर चलता है जिसके ऊपर कूल यूआई 6.0 स्किन का इस्तेमाल किया गया है. इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (64 जीबी तक) की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है. हैंडसेट में 5 इंच का आईपीएस डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 720x1280 पिक्सल है. इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6735 चिपसेट के साथ मौजूद होगा 3 जीबी का रैम.

यह स्मार्टफोन की अहम खासियतों में से है. एक और खासियत फिंगरप्रिंट सेंसर है जो बैकपैनल पर प्राइमरी कैमरे के नीचे मौजूद है. इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल है. कनेक्टिविटी फ़ीचर में 4जी एलटीई, ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई और माइक्रो-यूएसबी शामिल हैं. नोट 3 लाइट में 2500 एमएएच की बैटरी है.

कंपनी का दावा 10 घंटे तक का टॉक टाइम और 200 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देने का है. इसमें एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और डिजिटल कंपास दिए गए हैं. कूलपैड नोट 3 लाइट का नया गोल्ड वेरिएंट एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया पर मिलेगा. 9 जून से इस लिमिटेड एडिशन को 7,499 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Related News