बिग बॉस के घर में शुरू हो गया बवाल

बिग बॉस के घर में अब आपको नए ड्रामे दिखते नजर आने वाले है. प्रिंस युविका को लेकर जो महसूस करता है वह उसे बताएगा और यह भी बताएगा कि वह बाकि घर वालो के बारे में क्या सोचता है. प्रिंस युविका को अपने खेल में फ़साने वाला है. मंदाना भी अपने पार्टनर से यह कहेगी कि वह इस शो में अपना ब्रेकअप करवाने नहीं आई है. उन्होंने कीथ से कहा है कि उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड से अच्छे से रहने के लिए बोलना चाहिए. 

मंदाना अब अमन से भी बात नहीं करेंगी वह अमन से नाराज है. बिग बॉस में अब बहुत ही अच्छा मोड़ अाने वाला है जो भी अपना काम अच्छे से करेगा उसे लग्जरी बजट दिया जायेगा. बिग बॉस सबको एक ऐसा टास्क देने वाले है जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे सभी को मरी हुई मछली के मुंह से माउथ ऑर्गन बजाना होगा. देखते है बिग बॉस के इस टास्क को कौन जीतता है. 

बिग बॉस का अगला टास्क भी अच्छा होने वाला है इस टास्क में दो लडकिया रूपल और दिगांगना अपना टास्क रिमी और सुयश को पूरा करने के लिए बोलती नजर आने वाली है. मंदाना घर में अब लड़ाई का माहौल बनाएगी. वह सुयश के साथ लड़ाई भी करेगी और फिर बाद में खुद रोने भी लग जाएगी. अब मंदाना को रोता देख सुयश को उसे मनाने तो जाना ही पड़ेगा.

रॉशेल को अभी कोई भी टास्क नहीं दिया गया है इस बात पर वे नाराज होती दिखाई देंगी. प्रिंस ने रॉशेल से कहा है सभी घर वाले उनसे डरते है. रूपल भी अपने ब्रेकअप की बातो के बारे में बात करती नजर आने वाली है. अरविन्द और विकास के खर्राटों से परेशान मंदाना अब उनसे दुरी बनाने वाली है.    

Related News