रक्षा मंत्री की बर्थ डे पार्टी में खर्च होने वाले फंड से बाढ़ पीड़ितो की मदद की जाएः कांग्रेस

पणजी : 13 दिसंबर को देश के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का जन्मदिन है। इस उपलक्ष्य में बीजेपी ने एक पार्टी रखी है। तो जाहिर है, सेलिब्रेशन भी ग्रैंड होगा और उसमें होने वाला खर्च भी ग्रैंड होगा। इस पर कांग्रेस ने बीजेपी से अपील की है कि पार्टी में खर्च होने वाले पैसे से चेन्नई में बाढ़ पीड़ितों की मदद की जाए। इस पर बीजेपी का कहना है कि जन्मदिन की पार्टी इसलिए रखी गई है क्यों कि पर्रिकर के मंत्री बनने के बाद से अब तक उनका अभिनंदन नही किया जा सका है।

कांग्रेस के सचिव गिरीश छोडनकर ने कहा है कि पर्रिकर का जन्मदिन मनाने के लिए पार्टी धनबल और जनबल एकत्रित कर रही है। साथ ही वे बोले कि इसमें सरकारी मशीनरी का भी उपयोग किया जा रहा है। उन्होने कहा कि पर्रिकर को अपनी पार्टी से कहना चाहिए कि इस पैसों से चेन्नई के बाढ़ पीडितों और गोवा में खनन कार्य बंद होने के बाद रोजगार खो चुके हजारों लोगों की मदद में खर्च करें।

ऐसे में यह सवाल उठना लाजमी है कि फिर समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के शाही जन्मदिन पर हुए करोड़ो के खर्च को क्यों नही चैरिटी के लिए खर्च करने को कहा गया। कांग्रेस के इस सलाह के प्रतिउतर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने कहा कि यह जायज है, क्यों कि पर्रिकर के मंत्री बनने के बाद से अब तक उनका अभिनंदन नही किया गया है। अब वो देश के रक्षा मंत्री है, इसलिए हम उनको सम्मानित करना चाहते है।

Related News