आज उत्तराखंड में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

देहरादून : शहर में आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी तीन लोकसभा सीटों पर चुनावी शंखनाद करेंगे। आज राहुल गांधी अल्मोड़ा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप टम्टा, पौड़ी में मनीष खंडूड़ी और हरिद्वार में अम्बरीष के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके लिए वह सुबह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वह हेलीकॉप्टर से पौड़ी के लिए प्रस्थान करेंगे और 12 बजे से जनसभा को संबोधित करेंगे। 

चैत्र नवरात्र आज से, राजधानी में भक्तों के लिए चलेंगी विशेष बसें

पूरी हुई सभा की तैयारियां 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल गांधी दोपहर दो बजे अल्मोड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह हरिद्वार के पंतद्वीप पार्किंग मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज श्रीनगर के जीआईएंडटीआई मैदान में आयोजित होने वाली जनसभा में केंद्र सरकार निशाने पर तो रहेगी। इसके अलावा वह अभी तक चुनावी पटल से लगभग गायब पहाड़ के मुद्दों को छू सकते हैं। 

म.प्र के हाेशंगाबाद के में खेतों में लगी अचानक आग, कई गावों में फैली

फीडबैक भी लेंगे राहुल 

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व ने इस बाबत उनको फीड बैक भी दिया है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की श्रीनगर में आज जनसभा है। लगभग एक घंटे के कार्यक्रम में राहुल राफेल सौदा, नोटबंदी, जीएसटी और बेरोजगारी सहित भाजपा की ओर से कांग्रेस के घोषणापत्र पर उठाए जा रहे सवालों का जवाब देंगे। वहीं वह पहाड़ के सुलगते सवालों का जवाब डबल इंजन से मांग सकते हैं। 

इन देशों में भगवान को नहीं मानने पर सरेआम दी जाती है मौत की सजा

Mi A2 मिल रहा 2,000 रु कम में,अभी ख़रीदे ऑनलाइन

जबलपुर में कार और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के दो सदस्यों समेत एक बच्चे की मौत

Related News