कांग्रेस ने पीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

नई दिल्ली : कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी को गुजरात में टीवी चैनलों को उनके द्वारा दिए गए साक्षात्कार के मामले में शिकायत पर चुनाव आयोग ने राहुल गांधी को कारण बताओ नोटिस जारी कर 18 दिसंबर तक जवाब मांगे जाने के बाद कांग्रेस भी चुनाव आयोग पहुंची और पीएम मोदी द्वारा फिक्की के कार्यक्रम को सम्बोधित करने पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई करने की मांग की .

उल्लेखनीय है कि चुनाव आयोग ने पार्टी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए गुजरात में टीवी चैनलों को उनके द्वारा दिए गए साक्षात्कार के मामले में उनसे 18 दिसंबर तक जवाब मांगा है . बीजेपी नेता पीयूष गोयल ने साक्षात्कार दिखाने की शिकायत आयोग से की थी. इसके बाद कांग्रेस भी चुनाव आयोग पहुंची .

बता दें कि कांग्रेस नेता अशोक गहलोत, आनंद शर्मा एवं रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में पार्टी के एक शिष्टमंडल ने चुनाव आयोग जाकर ज्ञापन सौंपा. जिसमे गुजरात में दूसरे चरण के विधानसभा चुनाव की पूर्व संध्या पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्योग संगठन फिक्की के कार्यक्रम को संबोधित करने पर कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

कांग्रेस ने कहा कि निष्पक्ष बने रहना चुनाव आयोग का दायित्व है. ऐसा प्रतीत होता है कि सत्तारूढ़ दल को लेकर पक्षपात किया गया .कांग्रेस ने राहुल गांधी का साक्षात्कार प्रसारित करने वाले समाचार चैनलों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के अपने आदेश को वापस लेने की भी मांग की .

यह भी देखें

राहुल ने बताया मंदिर दर्शन करने का कारण

मेहसाणा में दांव पर लगा मोदी ब्रांड

Related News