भारत बंद पर TMC का रुख अपने आप में विरोधाभासी : कांग्रेस

Sep 09 2018 01:51 PM

कोलकाता। देश में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे है उसके साथ ही विभिन्न राजनितिक पार्टियों ने एक दुसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाना शुरू कर दिया है। आये दिन सभी नेता एक दूसरे को घेरने के नए नए मौके ढूंढ़ते रहते है। इसी कड़ी में अब कांग्रेस ने भारत बंद को लेकर बीजेपी के बाद अब TMC को भी घेरने की कोशिश की है। 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

पश्चिम बंगाल कांग्रेस ने राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी  तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को उसके द्वारा भारत बंद को लेकर दिए गए बयान पर उसे ही घेरने की कोशिश की है।  राज्य कांग्रेस ने कहा है कि भारत बंद पर तृणमूल कांग्रेस का रुख अपने आप में ही विरोधाभासी है। कांग्रेस के राज्य अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने राज्य में पेट्रोल-डीज़ल  पर वैट लगाकर लोगों की समस्या को और ज्यादा बढ़ा दिया है। 

तेलंगाना में टीआरएस को हराने के लिए साथ आए बीजेपी-कांग्रेस

 

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने हाल ही में देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी और रुपये की लगातार गिरती कीमत के विरोध में एक दिन का भारत बंद रखने का  फैसला किया था। कांग्रेस ने इस बंद के लिए कल यानी 10 सितंबर के दिन को निर्धारित किया है। इसे लेकर वहीं टीएमसी ने शनिवार को कहा था कि वह विपक्षी दलों के इन  मुद्दों का समर्थन करती है लेकिन वो बंद के खिलाफ है। 

ख़बरें और भी 

NRC में किसी भारतीय का नाम नहीं छूटेगा : राजनाथ सिंह

यूएस से गरजे भागवत, अगर हिन्दू एक न हुआ, तो जंगली कुत्ते शेर का शिकार कर लेंगे

टिकिट बंटवारे को लेकर बैकफुट पर आई मध्यप्रदेश कांग्रेस, वापस लिया यह फरमान

 

Related News