भारतीय उद्योग ने की कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम में भाग लेने की मांग

भारतीय उद्योग ने चल रहे कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम में भाग लेने की मांग की है ताकि सरकार को अपने निर्धारित लक्ष्य प्राथमिकता समूहों को जल्दी पहुंचाने में मदद मिल सके, जो कार्यबल को काम पर वापस लाने और अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए महत्वपूर्ण होगा, भारतीय उद्योग परिसंघ (CII) ने गुरुवार को कहा। 

भारतीय उद्योग बड़े पैमाने पर टीकाकरण अभियान में सरकार के साथ एक मजबूत साझेदारी जारी रखने का इच्छुक है और इस संबंध में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। उद्योग सरकार के कार्यक्रम के लिए उचित जाँच और संतुलन के साथ, पूरे तीन परिकल्पनाओं के साथ पूरक और योगदान कर सकता है, ताकि आबादी के उन वर्गों को और अधिक वैक्सीन पहुँच सके जो देश के आर्थिक पुनरुत्थान में योगदान कर सकते हैं। 

टीकों के प्रभावी रोल-आउट पर कार्रवाई करने के लिए, CII ने कोरोना टीकों पर एक उच्च-स्तरीय टास्क फोर्स का गठन किया है, जिसका उद्देश्य सदस्य कंपनियों के कर्मचारियों के वितरण और टीकाकरण के लिए उद्योग समर्थन को बढ़ावा देना है और बड़े समुदाय में भी जहां सदस्य हैं सीएसआर हस्तक्षेप के माध्यम से खेलने के लिए एक भूमिका है। इस तथ्य का संज्ञान लेते हुए कि 50 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को टीका लगाने का दूसरा चरण एक विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण कार्य होगा, टीकाकरण साइटों और वैक्सीनेटरों की आवश्यकताओं में वृद्धि के साथ, सीआईआई तीन प्रमुख सिफारिशों के साथ सामने आया है।

बंगाल में गरजे अमित शाह, बोले- 'दीदी' के गुंडों ने हमारे 130 कार्यकर्ताओ को मारा, बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा...

मुंबई की युवती के साथ अहमदाबाद में सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों में एक महिला भी शामिल

अगर आप धारण कर रहे है रत्न तो इन चीजों का जरूर रखें ध्यान

Related News