MP उपचुनाव: कंप्यूटर बाबा का विवादित बयान, सिंधिया को कहा गद्दार, सीएम योगी पर की अभद्र टिप्पणी

भोपाल: कंप्यूटर बाबा आज मध्य प्रदेश के अशोकनगर दौरे पर पहुंचे हुए हैं. यहां बाबा रात 8 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे. उससे पहले उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला।  इसके साथ ही कंप्यूटर बाबा ने प्रदेश सरकार को निकम्मी, गद्दार और नोटों की सरकार करार दिया.

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार लोकतंत्र की हत्या करके बनाई गई है. इस दौरान उन्होंने सिंधिया को खानदानी गद्दार भी कह डाला. कंप्यूटर बाबा ने कहा कि सिंधिया गद्दारों के सरदार हैं.  इस दौरान कंप्यूटर बाबा ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर भी निशाना साधा. हाथरस सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले के लिए उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लिया.

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि इस घटना के बाद सीएम योगी को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. क्योंकि वे साधु समुदाय को बदनाम कर रहे हैं. आपको बता दें कि कंप्यूटर बाबा इससे पहले भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर रेत खनन समेत तमाम मुद्दों को लेकर हमला बोल चुके हैं.  अब जब राज्य में उपचुनाव होने वाले हैं, ऐसे में कंप्यूटर बाबा एक बार सूबे की सियासत में सक्रीय हो गए है। 

भ्रष्टाचार मामले में पाक के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी दोषी करार

आरकेएस भदौरिया ने दिया बयान, कहा- "भारत किसी भी खतरे से निपटने में पूरी तरह सक्षम है"

ट्रैक्टर पर सोफा और सोफे पर राहुल, लोग बोले- ये है इंडिया का Mr Bean

 

Related News