'रईस' के चलते शाहरुख सहित 6 लोगो पर केस दर्ज....

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जो की अभी फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'रईस' के लिए चर्चाओ में चल रहे है. फिल्म 'रईस' का वैसे भी जबरदस्त ट्रेलर भी दर्शको के सामने आ गया है, जिसमे हमे किंग खान शाहरुख खान व अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. अब एक बार फिर से 'रईस' के कारण शाहरुख़ की मुश्किलें सुनने में आई है. खबर है की फिल्म 'रईस' के लिए शाहरुख खान समेत 6 लोगों पर धार्मिक भावनाओ को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है.

किंग खान के साथ ही साथ 6 लोगों पर फिल्म रईस में शिया कम्युनिटी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का अारोप लगे है. इन लोगो पर जौनपुर की सिविल कोर्ट में शुक्रवार को केस दायर किया गया है. इसके साथ ही साथ अदालत ने केस करने वाले वकील को 19 दिसंबर को सबूत पेश करने के लिए भी कहा है.

जौनपुर के वकील सैयद शहंशाह हुसैन ने अपनी शिकायत में कहा है कि, रईस में शाहरुख को शिया कम्युनिटी के अलम-ए-मुबारक जुलूस के ऊपर से कूदते दिखाया गया है. इससे शिया कम्‍युनिटी के लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं हैं। साथ ही देश की एकता और अखंडता पर असर पड़ा है. हुसैन का कहना है कि ये सीन शिया कम्‍युनिटी के पवित्र अलम-ए-मुबारक तौहीन की केटगरी में आता है. 

आमिर के अनुरोध को रजनीकांत ने विनम्रता से ठुकराया

Related News