यहां मिल रह है 16 रूपये में 1GB 4जी डाटा, और भी बहुत कुछ

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) ने अपने यूज़र्स के लिए हाल में एक खास प्लान लांच किया है. जिसमे यूज़र्स को 16 रूपए में 1जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा. रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) द्वारा दिए गए इस प्लान में वे ही यूज़र्स इसका लाभ ले सकते है जो कंपनी की वेबसाइट के जरिए नया सिम कार्ड लेते हैं. इसमें सिम बुकिंग के बाद होम डिलेवरी भी की जाएगी. यह ऑफर आरकॉम के 4जी सर्किल दिल्ली, मुंबई, कर्नाटक, तमिलनाडु, गुजरात, महाराष्ट्र, आंध्र-प्रदेश और मध्य-प्रदेश के यूज़र्स के लिए है. जिसमे आप हिस्सा ले सकते हो. इस ऑफर्स के बारे में अधिक जानकारी आप रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) की वेबसाइट पर जाकर ले सकते हो. 

इस प्लान में कंपनी द्वारा अपने नए तीन प्लान के बारे में भी जानकारी दी गयी है, जिसमे 499 रुपए वाले प्लान में 30 जीबी 4G/3G/2G डाटा दिया जायेगा. इसके साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोमिंग में इनकमिंग और आउटगोइंग फ्री  होने के साथ 3000 मैसेज  फ्री दिए जायेगे.

दूसरे 399 रुपए वाले प्लान में 15 जीबी 4G/3G/2G डाटा यानी 26.66 रुपये प्रति 1 जीबी दिए जाने के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग व पहले ऑफर की तरह बाकि सारी सुविधाएं दी जाएगी. इसके तीसरे प्लान में 239 वाले प्लान में 6 जीबी डाटा (यानी 39 रुपये प्रति 1 जीबी ) के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोमिंग में फ्री इनकमिंग व 100 मैसैज  दिए जायेगे. रोमिंग में आउटगोइंग कॉल 50 पैसे प्रति मिनट की दर से लागु की जाएगी. 

JIO को टक्कर देने के लिए BSNL लेकर आ रहा है सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान

यह कंपनियां दे रही है आपको रोजाना 1जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान

4G को लेकर भारत विश्व में 15वें स्थान पर

Reliance Jio के बाद भारत में यह कंपनी करने वाली है धमाका

IDEA रही टॉप पर, दर्ज की मई महीने में सबसे ज्यादा अपलोड स्पीड

 

Related News