पैसे की चाह बना रही कॉलेज स्टूडेंट को विक्की डोनर

आप बिलकुल सही सुन रहे है. हाल ही में यह बात सामने आई है कि देश के दिल मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में लड़को को डोनर बनने का शौक पैदा हुआ है. यहाँ भोपाल कॉलेज के स्टूडेंस्ट अब अपने स्पर्म को बेच रहे है और इससे पैसा कमाने की तरफ अपना रुझान कर रहे है. कुछ समय पहले ही एक अख़बार में भी यह बात सामने आई थी कि यहाँ कई स्टूडेंट्स ऐसे है जो अपने स्पर्म को बेच रहे है और अपना शौक पूरा कर रहे है.

स्टूडेंट्स इस तरफ इसलिए अपने कदम बढ़ा रहे है क्योकि केवल एक बार स्पर्म डोनेट करने पर उन्हें 500 से लेकर 2000 रुपए तक मिलते है. स्टूडेंट्स से जब इस बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें स्पर्म डोनेट करने के लिए हरदिन में 5 से 7 फोन आते हैं. इनमे से अधिकतर फ़ोन डॉक्टर्स के होते है.

स्टूडेंट्स की बातों पर ही गौर किया जाए तो यह बात सामने आती है कि आज करीब 90 फीसदी स्पर्म डोनर कॉलेज के छात्र हैं. छात्रों ने यह भी बताया कि स्पर्म डोनेट करने से पहले स्टूडेंट का बैकग्राउंड, ब्लड ग्रुप और HIV टेस्ट करवाया जाता है. इसके बाद ही यह प्रोसेस आगे बढ़ती है. हालाँकि इन टेस्ट्स के बाद भी इंटरव्यू देना होता है जहाँ डॉक्टर उनसे सेक्सुअल बिहेवियर के बारे में भी बात करते है. इसके बाद स्पर्म बैंक से कुछ महीनो के बाद डोनर को स्पर्म डोनेट करने के लिए कहा जाता है.

कंही आपका बाॅयफ्रैंड आपसे फिज़िकल के लिए तो प्यार नहीं करता

हवस के प्यासे टीचर ने स्टूडेंट के साथ किया घिनौना काम

पैनोरमा क्लिक्स ने बिगाड़ दी इन लोगो की तस्वीरे

ये 25 तस्वीरे आपको गन्दा सोचने पर कर देगी मजबूर

Video: पूनम पांडे ने फिर उतारे पुरे कपड़े

Related News