एमएमएस बनाकर कॉलेज छात्रा से चार साल तक करता रहा दुष्कर्म

मध्यप्रदेश / देवास : प्रेस्टिज कॉलेज से BBA कर रही एक छात्रा के साथ उसके दोस्त ने नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील एमएमएस बना लिया और इसके आधार पर डरा धमका-कर चार साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. इस दौरान उसने लड़की से लाखों रुपए भी वसूल लिए. पीड़ित युवती ने जब इसकी शिकायत आरोपी के माता-पिता से की तो उन्होंने भी लड़की को चुपचाप रहने और अपने बेटे की बात मानने के लिए धमकाया. युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी रवींद्र नाइक, उसके पिता पूर्णचंद्र नाइक और दोस्त जीतू को गिरफ्तार कर लिया है.

औद्योगिक क्षेत्र थाने के टीआई राजीवसिंह भदौरिया ने बताया कि शनिवार की रात तारणी काॅलोनी में रहने वाले एक युवती अपने भाई के साथ थाने पर आई. उसने बताया कि वो 2011 में प्रेस्टिज कॉलेज से बीबीए कर रही थी. उसी दौरान उसकी दोस्ती अपने साथ पढ़ने वाले रवींद्र से हुई. एक दिन घर बुलाकर रवीन्द्र ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और बाद में उसके साथ दुष्कर्म कर अपने मोबाइल पर एमएमएस बना लिया. इसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर आरोपी लगातार दुष्कर्म करता रहा.

टीआई के मुताबिक़ युवती ने ये भी शिकायत की है कि चार साल में रवीन्द्र उससे लगभग 15-20 लाख रुपए वसूल चुका है. युवती के मुताबिक़ बदनामी से बचने के लिए ये पैसे उसने अपने और अपनी मां के गहने बेचकर दिए थे. टीआई भदौरिया ने बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर रवीन्द्र नाइक, उसके पिता पूर्णचंद नाइक, उसकी मां और दोस्त जीतू के खिलाफ धारा 376,384,386,506 और 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Related News