3 फ़ीट लम्बे केकड़े में किया पक्षी पर हमला, देखिये ये भयानक वीडियो

बहुत से ऐसे समुद्री जीव हैं जिन्हे विदेशी लोग खाना पसंद करते हैं. उन समुद्री जीवों में केकड़ा सबसे ज्यादा मशहूर है जिसे लोग खाना पसंद करते हैं. जी हाँ, आप और हम ये सुनेंगे तो हैरान रह जायेंगे लेकिन ये विदेश में आसानी से चलता है और लोग केकड़े को बड़े ही चाव से खाते हैं. केकड़े तो छोटे-छोटे होते हैं लेकिन क्या हो जब आपके सामने तीन फ़ीट का केकड़ा आ जाये.

उसे देखकर या तो आप भी भागने की सोचेंगे या फिर कुछ दिग्गज ऐसे भी होंगे जो उसे खाने की कोशिश करेंगे. तो आप क्या करना चाहेंगे इस केकड़े के साथ. दरअसल, आपको बता दे कि इस तीन फ़ीट लम्बे कोकोनट क्रैब का वीडियो काफी वायरल हो रहा है सोशल साइट्स पर जिसे हम आपको भी बताने जा रहे हैं. अमेरिका के डार्टमाउथ कॉलेज के जीव वैज्ञानिक मार्क लैडरे ने ये वीडियो जारी किया है. इसकी हाइट 3 फ़ीट है और इसका वजन करीब 8 पौंड है.

आपको बता दे ये क्रैब पेड़ पर भी चढ़ सकता है और पक्षियों का शिकार भी कर सकता है जैसे इस वीडियो में देखा जा सकता है. इस वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह ये क्रैब एक पक्षी को अपना निशाना बनाये हुए है और उसका शिकार कर रहा है. इस वायरल वीडियो में आसानी से देख सकते हैं किस तरह ये केकड़ा पक्षी पर हमला कर रहा है और उसे तड़पा रहा है. नीचे देखिये इसका ये डरावना वीडियो.

देखिये ज़िद्दी मकान-मालिकों के अनसुलझे नमूने

जापान में खोला गया है एक होटल, जहाँ नहीं रहते जिंदा लोग

इनका दिमाग ना जाने कहाँ था जब ये चला रहे थे ट्रक, देखिये हैरानी भरा ये वीडियो

Related News