कोल इंडिया लिमिटेड ने इंजीनियरों के पदों पर निकाली भर्ती, देंखे पूरा विवरण

कोल इंडिया लिमिटेड ने विभिन्न इंजीनियरिंग स्ट्रीम में गेट 2021 स्कोर के आधार पर प्रबंधन प्रशिक्षुओं की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। खनन, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, सिविल, इंडस्ट्रियल इंजीनियरिंग और जियोलॉजी सहित विभिन्न विषयों के लिए कुल 588 रिक्तियों की घोषणा की गई है। चयनित उम्मीदवार 1.6 लाख रुपये तक कमा सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार अपने आवेदन ऑनलाइन जमा कर सकते हैं। 

महत्वपूर्ण तिथियां:- आवेदन करने की आरभिंक दिनांक- 10 अगस्त 2021 आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 9 सितंबर 2021

शैक्षणिक योग्यता:- उम्मीदवारों को न्यूनतम 60% अंकों के साथ इंजीनियरिंग की संबंधित शाखा में बीई/B.Tech/ B.Sc (Engg.) के अधिकारी होना चाहिए। जियोलॉजी उम्मीदवारों के पास न्यूनतम 60% अंकों के साथ भूविज्ञान या एप्लाइड जियोलॉजी या जियोफिजिक्स या एप्लाइड जियोफिजिक्स में M.Sc/M.Tech होना जरूरी है।

आयु सीमा:-  4 अगस्त, 2021 को 30 वर्ष। सरकारी नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी।

वेतनमान:-  चयनित उम्मीदवारों को प्रशिक्षण अवधि के दौरान 50 हजार रुपये प्रति माह के प्रारंभिक बेसिक पर 50,000-1, 60,000 रुपये के वेतनमान पर ग्रेड के साथ ई-2 में प्रबंधन प्रशिक्षु के रूप में रखा जाएगा। 1 साल की प्रशिक्षण अवधि के सफल और संतोषजनक रूप से पूरा होने और इस उद्देश्य के लिए आयोजित परीक्षा को पारित करने पर, नियमितीकरण ई-3 ग्रेड में 60,000 रुपये के वेतनमान में होगा - 1,80,000 रुपये के प्रारंभिक बेसिक पर 1 वर्ष के लिए परिवीक्षा के साथ 60,000 रुपये। मूल वेतन के अलावा उम्मीदवार महंगाई भत्ता, एचआरए और अन्य भत्तों के भी हकदार होंगे।

10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का मौका, जल्द यहां करें आवेदन

इन्फोसिस में नौकरी पाने का मौका, ये लोग कर सकेंगे आवेदन

पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय में नौकरी पाने का बेहतरीन अवसर, ऐसे करें आवेदन

Related News