IPS अधिकारी सुरेंद्र कुमार दास का निधन, जहर खा कर किया था आत्महत्या का प्रयास

Sep 09 2018 05:14 PM

लखनऊ।  पिछले कुछ दिनों से कानपूर के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र कुमार दास का आज निधन हो गया है। उन्होंने 5 सितंबर को जहर खा कर किया था आत्महत्या करने का प्रयास किया था। 

इस दिन चाँद देखने से लगता है दोष, जानें उपाय

उत्तरप्रदेश के कानपुर के आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास ने बीते बुधवार ( 5 सितंबर ) के दिन अपने घर पर जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी। इस बात की भनक लगते  ही उनके परिजनों ने उन्हें कानपुर के रीजेंसी हॉस्पीटल में भर्ती करा दिया था। इसके बाद से उनका इसी हॉस्पीटल में इलाज चल रहा था लेकिन आज उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

टीवी की ये हॉट एक्ट्रेस बॉलीवुड हीरोइन को दे रही है टक्कर

रीजेंसी अस्पताल के सीएमओ राजेश अग्रवाल ने मीडिआ को बताया कि आईपीएस सुरेंद्र ने अपने घर पर सल्फास नामक एक जहरीला जहर खा लिया था। उन्हें बचाने की हर संभव कोशिश करने के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास के इस दुखद निधन पर यूपी मुख्यमंत्री कार्यालय के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया गया। इसके साथ ही उत्तरप्रदेश के डीजीप ने भी सुरेंद्र  के निधन पर दुःख प्रकट करते हुए ट्वीट किया है। सूत्रों के मुताबिक खबर है कि उन्होंने यह आत्मघाती कदम घरेलू विवाद के कारण उठाया था। 

ख़बरें और भी 

नागिन ने एडवांस में दी इस टीवी एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई

कुंडली भाग्य की यह एक्ट्रेस अपने सेक्सी मूव्स से मचा रही तहलका

फैशन वीक में काफी सोबर नज़र आई निक की मंगेतर

Related News