महिलाओं को पोषण भत्ते की राशि का वितरण करेंगे सीएम शिवराज

भोपाल/ब्यूरो। सीएम शिवराज जनजातीय महिलाओं को आज सौगात देंगे। सहरिया, बैगा और भारिया जनजाति की महिलाओं को पोषण भत्ते की राशि का वितरण करेंगे। सिंगल क्लिक के माध्यम से राशि वितरण करेंगे। दोपहर 1.15 बजे कार्यक्रम होगा। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जनजातिय महिलाएं जुड़ेंगी।

विधानसभा के मानसून सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक आज होगी।शाम चार बजे से विधानसभा में बैठक शुरू होगी। बैठक में सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायक शामिल होंगे। सुचारु रूप से सत्र चलाने को लेकर विधानसभा अध्यक्ष चर्चा करेंगे। पक्ष और विपक्ष के बीच समन्वय बनाने को लेकर बात होगी। विधानसभा का सत्र हंगामेदार रह सकता है। विपक्ष के नाते सरकार को घेरने की तैयारी कांग्रेस कर रही है। सत्र पूरा चलने को लेकर चर्चा होगी। विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम बैठक लेंगे। कल से एमपी विधानसभा का मानसून सत्र शुरु होगा।

 

Koo App

 

इसी कड़ी में बीजेपी ने विधायक दल की बड़ी बैठक बुलायी है। शाम साढ़े सात बजे सीएम हाउस में विधायक दल की बैठक होगी। विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। बैठक में विपक्ष की रणनीति को काउंटर करने की प्लानिंग होगी। बीजेपी के सभी विधायक बैठक में शामिल होंगे।

बाढ़ की मार झेल रहे पाकिस्तानियों का सहारा बना मंदिर, कई मुस्लिम परिवारों को दे रहा 'पनाह'

नहीं रहे शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती, 'क्रांतिकारी साधु' के नाम से थे मशहूर

हवा का वेग को किस यंत्र द्वारा मापा जाता है ?

Related News