जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती ने बताया पाकिस्तान को अपना मुल्क

श्रीनगर ​: जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद को अपनी फिसलती जुबान को लेकर मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। एक रैली में उनके मुंह से कुछ ऐसा निकला जो उनके लिए परेशानीभरा साबित हो सकता है। हालांकि उनकी ओर से सूचना आयुक्त द्वारा दिए गए बयान पर सफाई दी गई। मगर विरोधियों के सक्रिय होते ही देर भी नहीं लगती। फिर मुफ्ती साहब ने तो पाकिस्तान को अपना देश ही बता दिया।

दरअसल हाल ही में मुफ्ती साहब एक रैली में शामिल हुए। जिसमें उन्होंने उपस्थितों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वे अपने मुल्क पाकिस्तान के साथ दोस्ताना रिश्ते चाहते हैं। वे श्रीनगर में एक रैली के आयोजन के दौरान पहुंचे थे।

जब उन्होंने उपस्थितों को संबोधित कर पाकिस्तान को अपना मुल्क बताने वाली बात कही तो उसके कुछ देर बाद सूचना आयुक्त द्वारा कहा गया कि मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने जो भी कहा है उसका अर्थ था कि वे अपने देश के पाकिस्तान के साथ अच्छे रिश्ते चाहते हैं। वे चाहते हैं कि दोनों ही देशों के रिश्ते सौहार्दपूर्ण हो जाऐं।

रैली से पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद का काफिला गुजरा। जिसे देखने के लिए सड़कों के आसपास लोग एकत्रित हो गए। काफिले को रास्ता देने और रैली के दौरान भारी सुरक्षा बंदोबस्त किए गए थे। इस दौरान नौहट्टा क्षेत्र में युवकों के एक समूह ने सुरक्षा बलों पर पथराव कर दिया। जिसके चलते संघर्ष छिड़ गया। मगर सुरक्षा बलों ने जल्द ही विरोधियों को काबू में कर लिया।

Related News