'पढाई करो, मनीष ने मैसेज भेजा है..', बच्चों के सामने बोले CM केजरीवाल

नई दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज दिल्ली के रोहिणी के सेक्टर 18 में बने नए डॉ भीमराव आंबेडकर स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस स्कूल का शुभारंभ किया. इस दौरान सीएम केजरीवाल ने पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को भी याद किया. उन्होंने कहा कि कुछ बच्चे मेरे पास आए. बच्चों ने कहा कि मनीष जी की याद आ रही है, उनको झूठे मामले में जेल के अंदर डाला है. केजरावाल ने कहा कि पूरे देश में ये बेस्ट स्कूल है. यदि सुविधाओं की बात की जाए की ये निजी स्कूल से भी बेहतर है.

रिपोर्ट के अनुसार, सीएम केजरीवाल ने कहा कि एक वक़्त था कि गरीब के ही बच्चे सरकारी स्कूलों में पढ़ते थे. उन बच्चों को हीन भावना होती थी. मगर, अब चीजें बदल गई हैं. अब सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों को यह बताने में गर्व होता है कि वह एक सरकारी स्कूल में पढ़ रहे हैं. अभी बच्चों के लिए स्कूलों में 4400 सीट है. इन बच्चों के लिए 92000 फॉर्म दाखिले के लिए आए हैं.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि अभी कुछ लोग इन स्कूलों का विरोध कर रहे थे. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि उनके बच्चे भी यहा पढ़ेंगे. ये लोग विरोध क्यों कर रहे हैं? ये आम आदमी पार्टी (AAP) का स्कूल नहीं है, ये सभी का स्कूल है. उन्होंने कहा कि जब वो (विपक्षी नेता) यहां आए तो उनके बच्चो का स्वागत फूलों से करना. केजरीवाल ने बच्चों से कहा कि मनीष सिसोदिया ने मैसेज भेजा है कि मेैं ठीक हूं, आप लोग अच्छे से मेहनत करें और पढाई करें.

भारतीय सेना उत्तर में पाकिस्तान से लड़ रही होगी, हम दक्षिण से भारत पर कब्जा करेंगे ! इस्लामी राष्ट्र का खतरनाक प्लान

'कलम' वाला आतंकवादी ! पत्रकार फहद शाह पर राजद्रोह के आरोप तय, युवाओं को बना रहा था आतंकी

'फ़ौरन खाली करो बंगला..' अमर्त्य सेन कोविश्व भारती यूनिवर्सिटी ने फिर दिया नोटिस, अवैध कब्जे का मामला

Related News