क्लासी क्यूलॉट्स लगायेगा आपकी खूबसूरती में चार-चाँद

नीलैंथ पैंट्स यानी क्यूलॉट्स ने इस सीजन में शॉट्स और कैप्रीज को पीछे छोड़ दिया है. इन दिनों देश के ज्यादातर डिजाइनर्स अपने कलेक्शन में क्यूट और क्लासी क्यूलॉट्स को शामिल किया जा रहा है. 
सोबर लुक -
यदि आप ऑफिस में इसे कैरी करना चाहती हैं तो प्लेन टॉप, जैकेट के साथ इसे आजमाएं. साथ ही ट्रेंडी नेकलेस और मैचिंग ऑफिस बैग रखें. 
स्कर्ट लुक - 
क्यूलॉट्स की यह खासियत है कि यह स्प्लिट पैंट्स की तरह होती हैं. लेकिन यदि आप इसे स्कर्ट की तरह दिखाना चाहती हैं तो भी डिजाइनर्स आपको इसके विकल्प दे रहे हैं. स्प्लिट पैंट होने के बावजूद भी यह प्लीट से जुड़ी हुई नजर आती हैं. दरअसल इन्हें उन महिलाओं के लिए बनाया गया था, जो घुड़सवारी किया करती थीं. 
पोल्का डॉट्स - 
बड़े आकार के पोल्का डॉट्स को क्यूलॉट्स में भी खूब पसंद किया जाता है. इसे ब्ल्यू बेस के साथ आजमाएं. आप इसे शॉर्ट या क्रॉप्ड टॉप के साथ पहन सकती हैं. क्यूलॉट्स के साथ आप चाहें तो हाई हील भी आजमा सकती हैं. 
डांस अपेरल - 
यदि आपको डांस का शौक है तो आपके लिए यह अच्छा विकल्प है. चौड़े बॉटम की प्लेन क्यूलॉट्स न सिर्फ आपको कम्फर्ट देगी, बल्कि यह आपको स्टाइलिश भी दिखाएगी. आप इसे सिम्पल टी-शर्ट के साथ भी पहन सकती हैं.

Related News