क्रिस रॉक ने कहा- 'द सोप्रानोस' में एक्टिंग का ऑफर ठुकराया

कॉमेडियन क्रिस रॉक ने एफएक्स एंथोलॉजी श्रृंखला "फ़ार्गो" के चौथे सीज़न में अपने प्रदर्शन के लिए कुछ शुरुआती पुरस्कारों की चर्चा की है, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्होंने इसे लगभग उसी कारण से ठुकरा दिया, क्योंकि उन्होंने "द सोप्रानोस" में अभिनय करने के प्रस्तावों को ठुकरा दिया था। 1990 के दशक में: उन्हें शो को बर्बाद करने का डर था।

द हॉलीवुड रिपोर्टर अवार्ड्स राउंडटेबल के दौरान रॉक ने कहा "कभी-कभी आप किसी चीज़ का इतना सम्मान कर सकते हैं, आप उसका हिस्सा बनना भी नहीं चाहते।" जंहा उन्होंने कहा"वर्षों पहले, जब मेरा एचबीओ पर अपना शो था, यह 'द सोप्रानोस' की ऊंचाई पर था, और मुझे 'द सोप्रानोस' पर होने के लिए कुछ प्रस्ताव मिले और मुझे पसंद आया, 'मुझे यह बहुत पसंद है, मैं इसे खराब नहीं करना चाहता।

लेकिन रॉक ने कहा कि वह "फ़ार्गो" के इतने प्रशंसक थे कि उन्होंने "वैसे भी बैठक की" और शो के निर्माता नूह हॉले से एक प्रस्ताव मिला। "वह मुझे इस प्रस्ताव के साथ प्रस्तुत करता है, और मैं पसंद करता हूं, 'जो कुछ भी आप मुझसे करना चाहते हैं, मैं नीचे हूं।' क्योंकि मैंने देखा कि उसने बोकेम वुडबाइन को कैसे संभाला। "कभी-कभी लोग अद्भुत काम करते हैं और फिर जब वे काले लोगों को संभालते हैं, तो यह भयानक होता है," रॉक ने कहा, हॉली के साथ "मैंने देखा कि उन्होंने बोकेम को कैसे संभाला और मैं ऐसा था, 'मैं पूरी तरह से आपके हाथों में हो सकता हूं।" रॉक ने कहा कि अक्सर जो लोग स्क्रिप्ट की संरचना और पात्रों के बारे में नोट्स देते हैं, वे खुद को काले पात्रों के जूते में कल्पना करने के लिए संघर्ष करते हैं।

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा के साथ कामाख्या मंदिर में दर्शन करने पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

अपने छोटे भाई से मिलने पहुंची सारा अली खान, पापा सैफ को लेकर बोली- वह हर दशक में फादरहुड एंजॉय कर रहे हैं...

Battlegrounds Mobile India के फैंस के लिए बड़ी खबर, गेम का बीटा वर्जन हुआ अवेलेबल

Related News