इस हॉलीवुड एक्टर ने बोले शाहरुख खान की फिल्म के डायलॉग, वीडियो हुआ वायरल

अब ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का क्रेज़ कभी खत्म नहीं होने वाला. यहां तक कि पिछले दिनों भारत दौरे पर आए ट्रम्प ने भी अपने भाषण में शाहरुख की फिल्म DDLJ की तारीफ की थी और कहा कि पूरी दुनिया इन फिल्म और गानों को पसंद करती है. अब हॉलिवुड ऐक्टर क्रिस हेम्सवर्थ भी शाहरुख का फेमस डायलॉग बोलते हुए वायरल हो रहे हैं.

जी हां, एक विडियो समाने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें क्रिस शाहरुख खान का फेमस डायलॉग बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं. क्रिस शाहरुख की इसी फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' का डायलॉग 'बड़े बड़े देशों में छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं' बोलते दिख रही हैं और यह उनके मुंह से सुनना वाकई मजेदार दिख रहा है.

बता दें की शाहरुख और काजोल की लीड रोल वाली यह फिल्म खूब हिट हुई और इंडियन दर्शकों की पसंदीदा फिल्म में से एक है. रिलीज़ होने के 25 साल बाद भी इस फिल्म के गाने और डायलॉग लोगों की यादों में बिल्कुल ताजा हैं. क्रिस फिलहाल अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो 'अवेंजर्स' में थॉर की भूमिका निभा चुके क्रिस अब फिल्म 'Thor: Love and Thunder' की शूटिंग में बिजी हैं जो अगले साल रिलीज होगी.

यह हॉलीवुड सिंगर ने पर्स से छुपाया अपना चेहरा, वायरल हुई तस्वीर

यौन उत्पीड़न का दोषी निकला यह हॉलीवुड फिल्म निर्माता

ड्वेन जॉनसन का बड़ा बयान, कहा- 'एमिली ब्लंट प्रतिभावान कलाकारों में से एक'

Related News